अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा को अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट की वजह से फैन्स के गुस्से का शिकार होना पड़ गया है. दरअसल परिणीति इन दिनों काम के सिलसिले में दुबई गई हुई हैं. मंगलवार को उन्होंने एक वीडियो इंस्टाग्राम किया जिसमें वह काले रंग की प्यारी सी ड्रेस में दुबई के बीच पर चल रही हैं. सिर्फ इतना होता तो सब ठीक था, लेकिन इस वीडियो में उनके साथ तीन बैग उठाए एक आदमी भी दिख रहा है. वह परिणीति के लिए छतरी भी पकड़े हुए है जिसे देख परिणीति के फैन्स अपने गुस्से पर काबू नहीं रख सके.

इस वीडियो पर अब तक 500 ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं जिनमें फैन्स परिणीति से जानना चाह रहे हैं कि आखिर वह अपनी छतरी खुद क्यों नहीं पकड़ सकती हैं, कुछ फैन्स का यह भी कहना है कि ऐसा वीडियो शेयर करके वह शो-ऑफ क्यों कर रही हैं, अपनी छतरी खुद पकड़ने से उनके स्टारडम में कोई कमी नहीं आएगी.

परिणीति चोपड़ा के वीडियो में उन्हें धूप से बचाने के लिए एक शख्स उनके साथ छतरी लेकर चल रहा है.

वहीं इस वीडियो के तुरंत बाद परिणीति ने एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें उन्होंने लिखा है, ‘सूरज की किरणो का आनंद लेते हुए.’

परिणीति के इस पोस्ट के बाद फैन्स की नाराजगी ज्यादा बढ़ गई है, एक कमेंट में कहा गया, ‘एक तरफ आप धूप का आनंद लेते हुए फोटो पोस्ट कर रही हैं और दूसरी तरफ धूप से बचने के लिए आप एक आदमी को छतरी लेकर अपने साथ चला रही हैं. यह एक फोटो से दूसरे में बिहाइंड द सीन जैसा कुछ है. कृपया रियलिस्टिक रहें.’

यह पहली बार नहीं है जब परिणीति पर असंवेदनशील होने का आरोप लगा है. पिछले साल अगस्त में परिणीति ने अपने एक दोस्त को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा था कम खाओ और पतले हो जाओ.

परिणीति चोपड़ा ने साल 2011 में ‘लेडीज वर्सेस रिकी बहल’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह ‘इशकजादे’, ‘हंसी तो फंसी’, ‘दावत-ए-इश्क’, ‘शुद्ध देसी रोमांस’ और ‘किल दिल’ जैसी फिल्मों में नजर आईं. वह फिलहाल आयुष्मान खुराना के साथ ‘मेरी प्यारी बिंदू’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, फिल्म मई में रिलीज होने वाली है.


MORE FROM RUMOURNEWS