शाहरुख खान का स्‍टाइल हो या उनके डिंपल, उनका चार्म कुछ ऐसा है कि शायद ही कोई उससे बच पाए. यूं तो कई लड़कियां उनकी दीवानी हैं लेकिन उनकी फैन्‍स की इस लिस्‍ट में एक और नाम जुड़ गया है और वह है आमिर की बेटी का. जी हां, आपने सही सुना लेकिन हम आमिर की असली बेटी नहीं बल्कि उनकी ऑनस्‍क्रीन बेटी बनी बबीता यानी सान्‍या मल्‍होत्रा की बात कर रहे हैं.

फिल्‍म दंगल में आमिर खान की बेटी बनी सान्‍या मल्‍होत्रा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया है जिससे साफ हो जाता है कि वह शाहरुख की स्‍टाइल की बड़ी फैन हैं. सबसे बड़ी बात है कि उनका यह वीडियों किसी दोस्‍त नहीं नहीं बल्कि फिल्‍म ‘दंगल’ के डायरेक्‍टर नितेश तिवारी ने बनाया है. दिल्‍ली की रहने वाली सान्‍या ने शाहरुख के गाने ‘मितवा…’ पर उनका दोनों हाथ फैलाने वाला सिग्‍नेचर स्‍टैप किया है. शाहरुख का यह स्‍टैप उनकी पहचान है. बता दें कि सान्‍या एक ट्रेन्‍ड बैले डांसर हैं.

इस फिल्‍म की शूटिंग के दौरान बबीता बनी सान्‍या मल्‍होत्रा और गीता बनी फातिमा सना शेख काफी मस्‍ती करती हुई दिखीं हैं. सिर्फ यह दोनों लड़कियां ही नहीं बल्कि इस मस्‍ती में कई बार डायरेक्‍टर नितेश तिवारी भी शामिल हुए हैं.

बता दें कि क्रिसमस पर रिलीज हुई आमिर खान की फिल्‍म ‘दंगल’ अभी तक कमाई की सारे रिकॉर्ड तोड़ चुकी है. कमाई के मामले में अभी तक आमिर खान की फिल्‍म ‘पीके’ सबसे आगे थी. लेकिन आमिर की ही फिल्‍म ‘दंगल’ ने इस फिल्‍म का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. फिल्म ‘दंगल’ ने 345.3 करोड़ रुपये कमाई करके हिंदी फिल्मों में कमाई का एक नया रिकॉर्ड बनाया है. इस तरह ‘दंगल’ ने आमिर की पिछली फिल्म ‘पीके’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

ऐसा नहीं है कि किसी फिल्‍मी सितारे ने शाहरुख के प्रति अपनी दीवानी पहली बार जाहिर की है. बता दें कि कुछ दिनों पहले एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत भी ऐसा कर चुके हैं. सुशांत नए साल की छुट्टियां मनाने के लिए दुबई गए थे. उन्‍होंने दुबई से एक गाड़ी पर खड़े होकर शाहरुख का यह स्‍टैप किया और अपना एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर डाला. सुशांत की इस दीवानगी का जवाब देते हुए शाहरुख ने उनकी तरीफ करते हुए उनके इस स्‍टैप को 10 में से 10 नंबर भी दिए.


MORE FROM RUMOURNEWS