पूर्व कप्तान एमएस धोनी और सिक्सर किंग युवराज सिंह, भारतीय क्रिकेट टीम के दो सबसे बड़े सितारें. इन दोनों स्टार्स ने भारतीय टीम के मिडिल ऑर्डर को एक साथ कई मौकों पर संवारा है. कई मौकों पर ऐसी खबरें भी सामने आईं कि इन दोनों सितारों के बीच सबकुछ ठीक नहीं है. कई बार युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह ने धोनी पर कई गंभीर आरोप भी लगाए लेकिन युवी ने हर बार सामने आकर इन खबरों को महज़ अफवाह करार दिया.

हाल में युवराज सिंह की शादी के मौके पर उनके कप्तान और दोस्त एमएस धोनी अपनी पत्नी साक्षी संग यहां शरीक हुए. एक बार फिर इन दोनों दिग्गज़ों को एक साथ भारतीय वनडे और टी20 टीम के लिए वहीं ज़िम्मेदारी मिल है. जिस वजह से एक बार फिर ये दोनों बल्लेबाज़ बीते दिन इंग्लैंड के खिलाफ इंडिया ए के वार्म-अप मैच में एक साथ नज़र आए. इस मुकाबले में धोनी आखिरी बार भारतीय टीम की कप्तानी करते नज़र आए.

इस मुकाबले में युवी और धोनी दोनों ने अर्धशतक जमाए. युवराज सिंह ने अपनी पारी में 48 गेंदों पर 56 जबकि धोनी ने 40 गेंदों पर शानदार नाबाद 68 रन बनाए.

जिसके बाद युवराज सिंह ने धोनी के साथ रिकॉर्ड किया एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया. इस वीडियो की शुरूआत में युवी, धोनी को एक बेहतरीन कप्तान बताते हुए उनके साथ अपने क्रिकेटिंग करियर का ज़िक्र करते हैं जिसके बाद धोनी भी छह छक्कों का ज़िक्र करते नज़र आ रहे हैं. लेकिन खास बात ये है कि इस वीडियो में ये दोनों स्टार्स बेहद नरम और एक-दूसरे के बेहद करीबी दोस्त नज़र आ रहे हैं जो कि उन तमाम खबरों पर विराम लगाने के लिए काफी है कि भारतीय टीम के इन दोनों सितारों के बीच सबकुछ ठीक नहीं है.


MORE FROM RUMOURNEWS